लखनऊ। ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा की आज बड़ी बैठक होगी। जिसमें ओमप्रकाश राजभर को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना जाएगा। प्रदेश पदाधिकारियों और कई जिलाध्यक्षों की घोषणा होगी। सुभासपा का चुनाव चिन्ह बदलने पर भी फैसला होगा। मीटिंग में विधानसभा उपचुनाव की रणनीति और सदस्यता अभियान की समीक्षा भी होगी।

सोमवार को लखनऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की अहम बैठक होगी। यह मीटिंग चारबाग स्थित रवींद्रालय में 12 बजे से शुरू होगी। जिसमें नई कार्यकारणी के गठन और चुनाव चिह्न बदलने पर चर्चा होगी। बताया गया कि इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की घोषणा की जाएगी। इसके अलावा प्रदेश पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों के भी नाम का ऐलान होगा। बैठक में नई कार्यकारणी का गठन भी किया जाएगा। जिला सदस्यता प्रभारियों का भी चयन किया जाएगा। वहीं आगामी उपचुनाव को लेकर भी रणनीति तैयार की जाएगी।

ये भी पढ़ें: CM Yogi Delhi Visit: आज दिल्ली जाएंगे सीएम योगी, भारत मंडपम में होने वाली समीक्षा बैठक में होंगे शामिल

आपको बता दें कि सुभासपा ने लोकसभा चुनाव में अपेक्षित परिणाम न आने की वजह से कार्यकारिणी भंग कर दी थी। वहीं बीते लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी का चुनाव चिह्न उन्हीं के लिए समस्या बन गया था। दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 में सुभासपा अपने चुनाव चिन्ह छड़ी के साथ मैदान में थी। जबकि घोसी लोकसभा से सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पुत्र खुद मैदान में थे। लेकिन ज्यादा प्रत्याशी होने की वजह से वहां पर एक प्रत्याशी को चुनाव निशान हॉकी अलॉट कर दिया गया। जबकि सुभासपा का चुनाव चिन्ह छड़ी है। ऐसे में कई मतदाताओं ने शिकायत की थी कि हॉकी और छड़ी में लोग कंफ्यूज हो रहे है। वहीं चुनाव परिणाम में सुभासपा प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा था।