मुकेश सेन, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां बीती रात घर में सो रहे बुजुर्ग दंपति पर हमला कर दिया। आरोपियों ने मारपीट की और पति को मौत के घाट उतार दिया। वहीं पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना से गुस्साएं नगरवासियों ने चक्काजाम कर दिया। यह पूरा मामला कस्बे के मेन बस स्टैंड का है।

पुलिस के मुताबिक, नकाबपोश बदमाश चोरी की नीयत से आधी रात के बाद घर में छत के रास्ते से जाली काटकर घुसे। जिनकी आहट से संभवत: व्यवसायी चंद्र जैन की नींद खुल गई और वे दूसरी मंजिल पर पहुंचे, जहां बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया, जिसमें उनकी जान चली गई। इसके बाद बदमाशों ने नीचे पहुंचकर उनकी पत्नी को भी बेरहमी से न केवल मारा पीटा बल्कि वह जो गहने पहनी थी उन्हें भी लूट लिया। बदमाशों ने उनकी पत्नी के कानों के टॉप्स उतारने की कोशिश न कर सीधे कान फाड़कर निकाल लिये।

ये भी पढ़ें: दतिया में बड़ा हादसा टला: भरभराकर गिरा दो मंजिला मकान, VIDEO आया सामने, कल किले की दीवार गिरने से हुई थी 7 लोगों की मौत

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश जिस रास्ते से घर में घुसे थे, वही से भाग गए। वृद्ध दंपत्ति के बच्चे घर से बाहर गए हुए थे। जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची। इसी बीच घटना से गुस्साएं नगरवासियों ने सागर टीकमगढ़ के मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया, जो कुछ ही देर में पुलिस अधीक्षक की समझाइश के बाद हटा लिया गया।

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी का कहना है कि पूरी घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। जो भी इसमें दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: हत्या या आत्महत्या ? जंगल में लकड़ी बीनने गई मां-बेटी की कुएं में मिली लाश, परिवार में पसरा मातम

इस घटना से नगरवासियों में आक्रोश का माहौल है। गुस्साएं नगरवासियों ने सागर टीकमगढ़ के मुख्य मार्ग पर जमा लगा दिया। इस दौरान पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के संबंध में पुलिस अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m