मुरादाबाद. जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां एक महिला अपने आशिक के साथ रंगरलियां मनाते रंगेहाथों पकड़ी गई. इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी विवाद हुआ. उसके बाद पति और पत्नी की लाश बरामद की गई है. हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि दोनों की मौत कैसे हुई है.

इसे भी पढ़ें- ‘बुआ’ को ‘भतीजे’ पर भरोसाः हरियाणा चुनाव के बाद आकाश आनंद को मायावती सौंपेंगी बड़ी जिम्मेदारी! जानिए क्या है बसपा की रणनीति…

बता दें कि पूरी घटना मझोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर की है. जहां महिला का सुमित नामक शख्स से अफेयर चल रहा था. पति की गैरमौजूदगी में पत्नी ने आशिक को मिलने के लिए बुलाया. उसके बाद दोनों हमबिस्तर हो गए. इस दौरान पति आ धमका और दोनों को एक साथ पकड़ लिया. दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पति भड़क उठा और दोनों को बीच लड़ाई हुई. उसके कुछ देर बाद दोनों की लाश मिली.

इसे भी पढ़ें- पति विदेश गया पैसा कमाने, पत्नी देवर के साथ लड़ाने लगी इश्क, बिस्तर पर कर रही थी रोमांस, तभी आ धमका ससुर, फिर…

वहीं घटना को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि पत्नी की इस हरकत से गुस्साए पति ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा. उसके बाद खुद ने भी आत्महत्या कर ली. हालांकि, जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरी दोनों की जान कैसे गई है. पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक